लड़के के साथ बहन का TikTok वीडियो देखकर भड़क उठा भाई . लड़के को पूरा नँगा कर घुमाया, बेल्ट से पीटा और वीडियो कर दिया वायरल









राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक युवक को निर्वस्त्र कर सड़क पर घुमाने व बेल्ट से पीटने का मामला सामने आया है। इस दौरान युवक की लगातार पिटाई की गई और घटना का विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया गया।

युवक का दोष बस इतना था कि उसने पड़ोस में रहने वाली 14 साल की लड़की के साथ टिकटोक video बनाकर अपलोड कर दिया था।

अडिशनल डीसीपी मनोज चौधरी ने बताया, ‘जिस युवक की पिटाई हुई, उसने एक 14 वर्षीय लड़की के साथ विडियो शूट कर टिकटॉक पर अपलोड किया था। विडियो वायरल होने के बाद लड़की के भाई ने युवक की पिटाई की और कपड़े उतारने पर मजबूर कर दिया। उसकी पिटाई भी की गई। लड़की ने युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। 

वीडियो में दिख रहे युवक के एक पैर में चप्पल थी, बाकी पूरा शरीर निर्वस्त्र। गाली-गलौज करते युवकों का रेला उसके पीछे चल रहा था। आरोपी बार-बार यही कह रहे थे कि बहुत शौक है तेरे को वीडियो बनाने का। शर्मनाक पहलू यह था कि सड़क पर घुमाते वक्त वीडियो में ठहाकों की आवाज साफ सुनाई दे रही थी। लेकिन कोई इस गुंडागर्दी को रोकने की हिम्मत नहीं कर पाया। लोग पूछ रहे थे- क्या हुआ? आरोपी जवाब देते रहे कि कुछ नहीं। आरोपी यही बोलते नजर आए कि आज तुझे फेमस करते हैं।



error: Content is protected !!