लुधियाना : लूट पाट और हत्या करने वाला आखिर पकड़ा गया 1 किलो हेरोयिन सहित

लुधियाना : लूट पाट और हत्या करने वाला आखिर पकड़ा गया 1 किलो हेरोयिन सहित

Punjab Live News (PLN News)

PLN लुधियाना:(राजेश भण्डारी) क्राइम ब्रांच 2 की पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी,जब हेरोईन तस्करी के मामले में एक व्यक्ति को एक किलो हेरोईन सहित गिरफ्तार कर लिया।
गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान बहादर निवासी प्रेम विहार टिब्बा रोड के रहने वाले के रूप में हुई। जो मूल रूप से फगवाड़ा का रहना वाला है, और करीब एक साल से टिब्बा रोड में किराये पर रह रहा था। इसका एक साथी तेजपाल सिंह जस्सियाँ रोड पर किराये पर रहता है, जो मोके पर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। बहादर सिंह अपने साथी तेजपाल के साथ मिलकर हेरोईन बेचने का काम करता था। बहादर सिंह दिल्ली से हेरोइन लाकर तेजपाल को देता था ओर तेजपाल उसे यहा बेचने का काम करता था।

प्रेसवार्ता में कमिश्नर सुखचैन सिंह गिल ने बताया कि बहादर सिंह 2009 में दात से वार करके एक व्यक्ति की हत्या करदी थी, जिस कारण उसके उपर फगवाड़ा के सदर थाने में दफ़ा 302 के अधीन मुक़दम्मा दर्ज है, जिसमे उसे बीस साल की सजा हुई थी। पैरोल पर छूटने के बाद वो भगोडा हो गया। और खुलासा करते हए पुलिस ने बताया कि करीब 2,3 साल पहले बहादर सिंह ओर तेजपाल ने अपने साथियों के साथ मिलकर जलंधर में एक गाड़ी XUV महिन्द्रा की लूट की थी। इस दौरान पुलिस मुठभेड़ में इनकी 32 बोर की रिवाल्वर गिरने के कारण ये दोनों अपने एक साथी संजय के साथ मौके से फरार हो गए थे। जिस कारण जालंधर डिविजन नम्बर 6 में इनके उपर 382,34 के अधीन मुक़दम्मा दर्ज है।
इसके इलावा तेजपाल पर साल पहले फगवाड़ा के सिटी थाने में 300 ग्राम हेरोईन का मुकदमा दर्ज है, जिसमे तेजपाल फरार है।बहरहाल पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और तेजपाल की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।