EXPOSE- देखें मोदी के यूथ नेता नेत्री का न्यूड SEX कांड Video . बिना कपड़े कुल्लू में कर रहे थे इलू-इलू ILU-ILU . पूरी भाजपा शर्मसार,18 वर्ष के कम उम्र के न देखें ये VIDEO.









कुल्लू : बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाले पीएम मोदी के BJP यूथ नेता नेत्री पीठ के पीछे क्या गुल खिला रहे है यह PLN के बड़े खुलासे के बाद वीडियो में साफ देखा जा सकता है। वैसे तो PLN न्यूज़ अश्लीलता भरी खबरों के सख्त खिलाफ है। मगर PLN की टीम ऐसे लोगों को समाज के सामने नँगा करने के लिए हमेशा प्रयासरत रहती है जो बाहर शराफत का चोला पहन कर अंदर से हवस के भेड़िये है।

आप को बता दे कि हिमाचल प्रदेश के कुल्लू की BJP युवा मोर्चा की महिला नेत्री व युवा मोर्चा के यूथ नेता ऐसे गन्दे काम में लिप्त पाए गए है कि जिसे सुनकर भाजपा शर्मसार है.

और तो और शादीशुदा होकर भी ये नेता नेत्री अपने पति /पत्नी की आंखों में धूल झोंक कर एक दूजे के साथ मुँह काला कर रहे थे इन्होंने तो पार्टी या समाज ही नही अपने परिवार व अपने जीवनसाथी को भी धोखा दिया है। बाथरूम में नंगे होकर नाजायज सम्बंध बनाने वाले मोदी जी के इन नेता नेत्री का असली चेहरा PLN न्यूज़ ने पूरे दमखम के साथ समाज के सामने नँगा किया है। इस SEX कांड ने प्रदेशभर में सियासी हड़कंप मचा दिया है.

भाजपा नेत्री और युवा नेता द्वारा बाथरूम के ठंडे पानी मे बनाये गए नाजायज सम्बंध की गर्मी ने सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाज़ार बेहद गर्म कर दिया है।

बताया जा रहा है कि नेत्री भाजपा में महिला मोर्चा की पदाधिकारी है और युवक भाजपा युवा मोर्चा का पदाधिकारी है। वीडियो का दृश्य किसी सरकारी निवास के बाथरूम का है।

जहां दोनों ने अश्लील वीडिया शूट किया है दृश्य को देखकर ऐसा लग रहा है कि वीडियाे दोनों की रजामंदी से बनाया गया है। वीडियो में नहाने से लेकर अवैध संबंध तक का दृश्य शूट किया गया है।उधर,एसपी कुल्लू गौरव सिंह का कहना है कि पुलिस के पास अभी तक ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है यदि इससे संबंधित कोई शिकायत आती है तो इसकी जांच की जाएगी।

उधर,बंजार विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र शौरी का कहना है कि जैसे ही संगठन को इस अश्लील वीडियो के बारे में पता चला वैसे ही दोनों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए पदों से बर्खास्त कर दिया है। उन्होंने बताया कि पार्टी इस तरह के गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं करेगी।

BJP – Sex कांड Video देखें

error: Content is protected !!