बदतमीज व अहंकारी सांसद भगवंत मान के घर के बाहर डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (DMA) फूकेंगी मान का पुतला,  जालंधर आने पर DMA द्वारा काले झंडे दिखाकर होगा विरोध .  पत्रकार गगनदीप सिंह को DMA करेगी सम्मानित

बदतमीज व अहंकारी सांसद भगवंत मान के घर के बाहर डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (DMA) फूकेंगी मान का पुतला, जालंधर आने पर DMA द्वारा काले झंडे दिखाकर होगा विरोध . पत्रकार गगनदीप सिंह को DMA करेगी सम्मानित

 

 

बदतमीज व अहंकारी सांसद भगवंत मान के घर के बाहर डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (DMA) फूकेंगी मान का पुतला, जालंधर आने पर DMA द्वारा काले झंडे दिखाकर होगा विरोध . पत्रकार गगनदीप सिंह को DMA करेगी सम्मानित

जालंधर (PLN ) आम आदमी पार्टी के सांसद व पंजाब प्रधान भगवंत मान द्वारा इंडिया न्यूज़ पंजाब के पत्रकार गगनदीप सिंह से की गई बदतमीजी के विरोध में पूरे पंजाब के पत्रकार संगठनों ने मोर्चा खोल दिया है।

इसी कड़ी में डिजिटल मीडिया एसोसिएशन की बैठक आयोजित हुई। बैठक में एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों और सदस्यों ने एक स्वर में कहा कि भगवंत मान ने जो किया वे निंदनीय है और उन्हें पत्रकार से माफी मांगनी चाहिए।

अगर भगवंत मान ने पत्रकार से माफी नहीं मांगी तो डीएमए के सदस्य जल्द ही भगवंत मान के संगरूर स्थित आवास (गांव सतोज) में जाकर उनका पुतला फूंकेंगे। अगर भगवंत मान जालंधर आते हैं तो डीएमए के सदस्य उन्हें काले झंडे दिखाकर रोष व्यक्त करेंगे।

सभी पदाधिकारियों ने कहा कि सवाल पूछना हर पत्रकार का हक है और इस हक पर कोई डाका नहीं डाल सकता। भगवंत मान द्वारा सवाल पर भड़कना और बदतमीजी से बात करना ये दर्शाता है कि भगवंत मान के मन में चोर है।

पदाधिकारियों ने कहा कि मीडिया को लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ माना जाता है, जो समय-समय पर देश की स्वतंत्रता की रक्षा हेतु समाज विरोधी ताकतों के खिलाफ संघर्ष करता रहा है और पत्रकार अपनी जान की भी परवाह बिना लगातार अपने फर्ज को निभाते रहे हैं, लेकिन अफसोसजनक है कि आम आदमी पार्टी के संगरूर से सांसद और पंजाब प्रधान भगवंत मान द्वारा एक पत्रकार से ऐसा दुव्र्यवहार किया गया।

डीएमए पत्रकार गगनदीप सिंह को प्रोत्साहित करते हुए उन्हें सम्मानित करेगी ताकि वे ऐसे ही अपनी बेबाक पत्रकारिता के सफर को जारी रखें।

उल्लेखनीय है कि गगनदीप सिंह वही पत्रकार जिनके तीखे सवालों का जवाब वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल भी नहीं दे पाए थे और फिर उस वीडियो को भगवंत मान ने फेसबुक पर शेयर भी किया था।

मतलब जब अन्य नेताओं व मंत्रियों से पत्रकार सवाल पूछे तो वह वीडियो भगवंत मान फेसबुक पेज पर शेयर करते है लेकिन अगर पत्रकार भगवंत मान से सवाल पूछे तो भगवंत मान भड़क उठते है।