पश्चिम बंगाल में BJP सांसद के घर पर बदमाशों ने फेंके बम, चलाई गोलियां. भतीजे ने ममता की पार्टी पर लगाया आरोप









पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव से चल रही राजनीतिक हिंसा अभी भी थमी नहीं है. अब भारतीय जनता पार्टी के बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह के घर के बाहर बुधवार रात को बम फेंके गए. ये बम भाटपारा में स्थित मजदूर भवन के बाहर फेंके गए हैं. भाटपारा नगर निगम के प्रमुख और अर्जुन सिंह के भतीजे सौरभ सिंह ने आरोप लगाया है कि ये एक तरह का जानलेवा हमला है.

इतना ही नहीं सौरभ सिंह का दावा है कि घर के बाहर से कई गोलियां भी बरामद हुई हैं. उन्होंने इस हमले के पीछे सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेताओं का हाथ बताया है. इस घटना के बाद अर्जुन सिंह के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है

सौरभ सिंह के द्वारा की गई शिकायत के बाद अब अर्जुन सिंह के आवास के बाहर पुलिस, RAF की तैनाती की गई है. बैरकपुर पुलिस के मनोज कुमार वर्मा भी हादसे के बाद मौके पर पहुंचे और पुलिस ने इस बात की जांच की कहीं वहां और भी जिंदा बम तो नहीं है.

अर्जुन सिंह के भतीजे सौरभ सिंह का कहना है कि बुधवार रात 9 बजे जब हम मजदूर भवन पहुंचे, तो अचानक हमारे घर पर 2 बम फेंके गए. जैसे ही हम बाहर आए तो हमने वहां पर TMC के नेता प्रमोद सिंह, संजय सिंह, नवनीत सिंह, रंजीत सिंह और हरगोविंद सिंह को देखा. उनके पास अवैध हथियार और एक रायफल भी थी.

BJP नेता ने दावा किया कि TMC नेताओं ने 7-8 राउंड फायर की, उनका मकसद हमें मारना था. उन्होंने कहा कि क्योंकि अर्जुन सिंह, मैं, पवन सिंह सभी एक ही परिवार के हैं इसलिए वह हमें निशाना बना रहे हैं.

गौरतलब है कि अर्जुन सिंह लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे. वो आए तो अपने साथ TMC के कई नेताओं और समर्थकों को भी साथ लाए. अर्जुन सिंह को TMC में एक बड़े रणनीतिकार के तौर पर देखा जाता रहा है. इससे पहले भी लोकसभा चुनाव के दौरान दोनों तरफ से एक-दूसरे पर हिंसा करने का आरोप लगाया जा चुका है.



error: Content is protected !!