पत्रकारिता की आड़ में पत्रकार करने लगा नशा तस्करी. लुधियाना पुलिस ने 20 लाख की हेरोइन सहित दबोचा, जेब से निकला प्रेस का कार्ड






 

लुधियाना (अनिल अग्निहोत्री): पैसों के लालच में एक पत्रकार ने बेच दिया अपना जमीर और पत्रकारिता की आड़ में बन गया नशा तस्कर!  किसी का जवान बेटा किसी का जवान पति, नन्हे नन्हे बच्चों का पिता या बजुर्ग मां बाप का इकलौता सहारा हो सभी नशे की चपेट में आकर मौत की दलदल में धसते रहे लेकिन इस पत्रकार को लाशों के आगे विलाप करने वाली विधवाओं बजुर्ग माताओ की चीखने चिल्लाने की आवाजें सुनाई नही दी इसे तो बस पैसा चाहिए था।

 

आप को बता दें कि लूधियाना पुलिस ने बीती रात एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए एक मीडियाकर्मी को 20लाख रुपए की हैरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। तैलाशी के दौरान उस की जेब से पंजाब की शक्ति नामक किसी मीडिया का कार्ड बरामद हुआ है।

एस टी एफ इंचार्ज हरबंस सिंह रहील ने बताया लिस को एक गुप्त सूचना मिली की थाना टिब्बा के इलाके में एक नशा तस्कर हेरोइन की खेप लेकर अपने ग्राहक को सप्लाई करने आ रहा है। जिस पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए स्पेशल नाकाबंदी के दौरान यगोरिया कॉलोनी टिब्बा रोड पर एक मोटरसाइकिल सवार युवक को चेकिंग के लिए रोका जब पुलिस ने उक्त व्यक्ति के मोटरसाइकिल की तलाशी ली तो उसमें से कागज रखने वाली जगह से 40 ग्राम हेरोइन की खेप बरामद की गई जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में 20 लाख रुपए कीमत है पुलिस हिरासत में आरोपी ने बताया कि वह पहले कंप्यूटर फ्लैट का काम करता था इसके बाद उसने गरेवाल कॉलोनी टिब्बा रोड पर प्रापर्टी डीलर का काम शुरू कर लिया यही नहीं साल 2018 में उसने प्रेस का कार्ड भी बनवा लिया उसने बताया कि वह यह हेरोइन फरमान नाम के व्यक्ति से खरीद कर लाता था और अपने ग्राहकों को महंगे दामों पर बेचता था।

आरोपी अजय ने बताया कि वह हेरोइन की खेप फरमान नामक नशा स्मगलर से थोक के भाव पर सस्ते दाम में खरीद कर लाया है जिसे अपने ग्राहकों को महंगे दाम में बेचने जा रहा था की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया आरोपी को आज अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल करके उसके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ की जाएगी

error: Content is protected !!