पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड 12वीं की परीक्षा के परिणामों डिप्स स्कूल के छात्रों का शानदार प्रदर्शन

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड 12वीं की परीक्षा के परिणामों डिप्स स्कूल के छात्रों का शानदार प्रदर्शन

 

 

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा घोषित 12वीं की परीक्षा के परिणामों डिप्स स्कूल की छात्रों ने अपनी मेहनत को दर्शाते हुए शानदार प्रदर्शन किया।

डिप्स के स्कूल जी.बी ढिलवां की छात्रा गुरप्रीत कौर ने कामर्स में 93 प्रतिशत , हुमायरा कौसर ने आर्ट्स में से 93 प्रतिशत, परमिंदर कौर ने कामर्स में से 88 प्रतिशत, प्रवीन कौर ने 85.1 प्रतिशत , मनदीप कौर ने आर्ट्स 85.8 प्रतिशत, परमजीत सिंह ने 88 प्रतिशत , मनजिंदर सिंह ने नॉन मैडिकल में से 85 प्रतिशत तथा मनरूप सिंह ने मैडिकल में से 85 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। डिप्स के जी.बी बेगोवाल स्कूल के छात्र मनप्रीत सिंह ने आट्स में से 93.1 प्रतिशत,

 

 

मनप्रीत कौर ने 86.7 प्रतिशत तथा बलजिंदर कौर ने 85.8 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। होनहार विद्यार्थियों को डिप्स के एम.डी तरविंदर सिंह, सी.ए.ओ रमनीक सिंह तथा सी.इ.ओ मोनिका मंडोत्रा ने बधाई दी तथा उनके उज्वल भविष्य की कामना की।

 

इस दौरान उन्होंने दोनो स्कूलों के प्रिंसीपल गुरविंदर कौर तता प्रिंसीपल गुरप्रीत कौर नरूला को बधाई दी तथा कहा कि उनके दिखाए मार्ग पर चलकर ही विद्यार्थी ऐसे परिणामों को प्राप्त कर सके हैं तथा भविष्य में आने वाले छात्र भी करते रहेंगे।