देखें पूरा वीडियो – होशियारपुर : स्कूल में प्रिंसिपल और महिला टीचरों की गंदी हरकतों की अश्लील Video हुई वायरल. शिक्षा विभाग शर्मसार









होशियारपुर : ब्लॉक तलवाड़ा के तहत आने वाले एक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में प्रिंसिपल की महिला शिक्षकों के साथ की गई अश्लील हरकतों ने शिक्षा विभाग को शर्मसार कर दिया। स्कूल में दफ्तर के अंदर प्रिंसिपल और महिला शिक्षकों की गंदी हरकतों की Video viral हुई हैं।

 आरोपी स्कूल प्रिंसिपल के दो वीडियो क्लिप (Video Clip) सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हुए हैं. दोनों वीडियो अलग-अलग दिन के हैं. वीडियो क्लिप में प्रिंसिपल दो अलग-अलग महिला अध्यापकों के साथ अश्लील हरकतें करता दिख रहा है.

एक वीडियो क्लिप में आरोपी एक महिला अध्यापिका के साथ दिखाई दे रहा है. महिला अध्यापिका उसके कार्यालय में प्रवेश करती है. उसके बाद दोनों एक दूसरे के लगे लगते हैं और फिर अश्लील हरकतें करने लगते हैं. फिर दोनों अलग हट जाते हैं. वीडियो में दिखाई देता है कि महिला शिक्षिका और आरोपी प्रिंसिपल आपस में कुछ बात करते हैं. दोनों एक बार फिर एक दूसरे को गले लगाते हैं.

दूसरे वीडियो क्लिप में एक अन्य शिक्षिका आरोपी के दाहिने ओर बैठी हुई है और हस्ताक्षर करने के लिए एक रजिस्टर आगे बढ़ाती है. आरोपी प्रिंसिपल फोन पर किसी से बात कर रहा है. इस बीच वह महिला के गाल पर किस करता है.

error: Content is protected !!