जालन्धर वेस्ट से विधानसभा चुनाव लड़ चुके संदीप पाहवा 300 परिवारों समेत शिव सेना हिन्द में शामिल, निशांत शर्मा ने सौंपी राष्ट्रीय यूथ उपाध्यक्ष की बड़ी जिम्मेदारी









 

जालंधर (PLN ) शिव सेना हिन्द की एक विशाल बैठक पार्टी के पंजाब अध्यक्ष इशांत शर्मा की अध्यक्षता में जालन्धर भार्गव केम्प में आयोजित की गई।

बैठक में पहुंचने पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा का फूल मालाएं पहनकर व जय श्री राम के जयकारों से भव्य स्वागत किया गया।

इस मौके पार्टी के राष्ट्रीय चैयरमेन यूथ विंग एडवोकेट अमित घई, पंजाब अध्यक्ष इशांत शर्मा, पंजाब उपाध्यक्ष अरविंद गौतम, दफ्तर इंचार्ज,जिला मोहाली अध्यक्ष सोनू राणा , पंजाब यूथ मोहित वर्मा , सोहित शर्मा जिला चैयरमेन विशेष रूप से पहुंचे।

इस अवसर पर शिव सेना हिन्द द्वारा किये जा रहे सनातन संस्कृति के सेवा कार्य व खात्मा 2020 मुहिम से प्रभावित होकर जालंधर वेस्ट से विधानसभा चुनाव व नगर निगम चुनाव लड़ चुके संदीप पाहवा व उन की धर्मपत्नी सोनिया पाहवा सैंकड़ो समर्थकों समेत शिव सेना हिन्द में शामिल हो गए।

इस मौके निशांत शर्मा ने संदीप पाहवा को शिव सेना हिन्द के राष्ट्रीय यूथ उपाध्यक्ष की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी।

 

इस मौके नवनियुक्त राष्ट्रीय यूथ उपाध्यक्ष संदीप पाहवा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा का आभार जताते हुए कहा कि मुझे गर्व महसूस हो रहा है कि मैं एक ऐसी पार्टी के साथ जुड़ा हूँ जो कि राष्ट्र हित व धर्म हित के कार्यों की बदौलत हिंदुओं का पंजाब में सब से मजबूत संगठन बन चुका है। उन्होंने कहा कि शिव सेना हिन्द संगठन हिंदुओ के हित के लिए जान हथेली पर रख कर सेवा कर रहा है।

इस मौके वार्ड 34 से नगर निगम चुनाव में भाजपा उम्मीदवार को पछाड़ने वाली सोनिया पाहवा ने कहा कि ये धर्म संसद समय की मांग थी। पंजाब में हिन्दू शक्ति को जगाने के लिए धर्म संसद का आयोजन बहुत जरूरी है। क्यों कि पंजाब में कई हिन्दू विरोधी ताक़ते तेजी से पनप रही है। उन को उन की औकात दिखाने व धर्म संसद जरूरी थी।

आप को बता दे कि सोनिया पाहवा वार्ड 34 से नगर निगम का आज़ाद उमीदवार के तौर पर चुनाव लड़ चुके है । इस चुनाव में बीजेपी व आज़ाद उम्मीदवार को पछाड़ दिया था मगर कांग्रेस उम्मीद्वार से वह कुछ ही वोटों के अंतर से चुनाव हार गई थी।



error: Content is protected !!