जालंधर च इथे नही आ सकदा कोरोना. इथे चलदा DC दा राज. इस लई ते वेखो किनी पब्लिक होई इक्कठी. पुलिस वी नही मारदी डंडे : प्रशासन की शर्मनाक करतूत









अमन बग्गा – 9876410210

जालंधर (PLN) सम्पूर्ण लॉकडाऊन के दौरान एक तरफ तो प्रशासन बार बार लोगों को आग्रह कर रहा है कि भीड़ तो दूर चार लोग भी एक साथ इक्कठे न हो लोग अपने घरो से बाहर न निकले , वही डीसी वरिंदर कुमार शर्मा और एसडीएम जय इंदर सिंह के कार्यलय के बाहर एक साथ 50 से ज्यादा लोगों की भीड़ का जमावड़ा देखने को मिला।

भले ही विभिन्न दुकानदार व दूध विक्रेता कर्फ्यू में आने जाने के लिए पास बनाने के लिए एकत्रित हुए हो लेकिन इस प्रकार से भीड़ एकत्रित करना कहा तक उचित है।


अब इतने लोगोंं को एक जगह एक साथ बिना दूरी बनाए एकत्रित करना क्या ठीक है। क्या ऐसे कोरोना वायरस फैलने का खतरा नही है।

अब इतनी भीड़ में अगर कोई कोरोना वायरस से संक्रमित हो तो आप अंदाजा लगा सकते है कि कितने लोगों की जान आफत में डाली जा रही है। डीसी साहिब क्या कोरोना District Administrative Complex में नही घुस सकता । क्या डीसी दफ्तर जिला मजिस्ट्रेट कार्यालय में कोरोना का कोई असर नही हो सकता। क्या कर्फ्यू के नियम यहां लागू नही होते। शायद इसी लिए बिना कोई ठोस रणनीति के इतनी भीड़ एक साथ एकत्रित होने दी गई है क्या। 

क्या प्रशासन को कोई ऐसी व्यवस्था नही करनी चाहिए थी कि प्रशासनिक जरूरी कार्य भी हो जाये और भीड़ इक्कठी न कर कोरोना से भी लोगों को पूरी तरह से सुरक्षित भी रखा जा सके। 



error: Content is protected !!