एफिडेविट पर लिख कर ले लो VISA रिफ्यूज़ हुआ तो दूंगा 1 लाख , जालन्धर के प्रसिद्ध एवं भरोसेमंद RS GLOBAL ट्रैवल कंस्लटैंट के मालिक सुखचैन राही ने किया बड़ा दावा.. video देखें









जालन्धर (अमन बग्गा): विदेश जाने के चाहवान ज्यादातर किसी ने किसी गल्त ट्रैवल एजैंट के हत्थे चढक़र लाखों रुपये गवा देते हैं और अपनी जमापूंजी हासिल करने के लिए थानों तथा कोर्ट कचहरियों के चक्कर काटते देखे जा सकते हैं। मगर जालन्धर के रंजीत नगर में स्थित आर.एस.गलोबल के एमडी एवं विश्वसनीय कंस्लटैंट सुखचैन सिंह राही ने हालहि में विदेश में पढ़ाई करने के चाहवान छात्रों के लिए बड़ा दावा किया है। सुखचैन सिंह राही ने कहा कि दुबई में स्टडी करने जाना चाहता है और अगर वीजा नहीं लगता तो वह 1 लाख रुपये जुर्माना देंगे।उन्होंने कहा कि एफीडेविट पर लिख कर दूंगा कि अगर वीजा न लगा तो एक लाख दूंगा।

श्री राही ने पूरी जानकारी देते हुए कहा कि स्टूडैंट को दुबई में 90 दिनों का शैफ का कोर्स करना है और उसे गारंटिड थ्री स्टार से लेकर सैवन स्टार होटल में नौकरी मिलेगी। दुबई  का यह कालेज स्टूडैंट को 90 दिनों का कोर्स पूरा होने के बाद यूएसए सहित अन्य देशों में जाने के लिए जे-1 वीजा लगवाने के लिए पूरी मदद करता है।

पूरी जानकारी लेने के लिए देखें पूरी वीडियो



error: Content is protected !!