एक बार फिर हिन्दुओं की आस्था से खिलवाड़. इस बार निशाना भगवान महाऋषि वाल्मीकि जी और ये नीच हरकत करने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिंहा. देश भर में फूंके गए पुतले सोनाक्षी बोली मुझे माफ़ कर दो









जालंधर(अमन बग्गा) जब जब भी देश धर्म संस्कृति व संतो पर कोई प्रहार करेगा तब तब PLN न्यूज़ पूरे जोरो शोरों से धर्म विरोधियों के खिलाफ खड़ी होगी। देेेशभर में हिन्दू सन्तों देवी देवताओं व हिन्दू धर्म के खिलाफ अपमान जनक बयान देने के कई मामले सामने आ रहे है।

अब भारत के ऐसे महान संत महाऋषि भगवान वाल्मीकि जी का आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर अपमान किया गया है जिन के चरणों मे भगवान श्री राम जी नतमस्त होते थे। जिन के बिना हिन्दू धर्म अधूरा है जो करोड़ो हिन्दुओ की आस्था के प्रतीक है

महान ग्रँथ रामायण के रचियता भगवान वाल्मीकि जी का अपमान करने की यह नीच हरकत करने वाली है शत्रुुुघन सिन्हा की बेटी बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ।

एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी ने वाल्मीकि समाज के लिए कुछ  आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है जिस वजह से देश के कई हिस्सों में उनके पुतले जलाए जा रहे हैं।

वहीं इस पर सोनाक्षी ने माफी मांगते हुए एक ट्वीट भी किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- की 23 जुलाई 2019 को सिद्धार्थ कनन के साथ हुए मेरे साक्षात्कार के संदर्भ में वह वाल्मीकि समाज का आदर करती हैं और उन्हें देश की आजादी पर गर्व है। आगे सोनाक्षी ने यह भी कहा है कि उसके द्वारा बोले गए किसी भी गतल शब्द के लिए वह क्षमा मांगती है।

error: Content is protected !!