इनोसैंट हार्ट्स स्कूल के तीन स्कूलों में करवाई गयी इंग्लिश पेपर रीडिंग प्रतियोगिता






जालन्धर (PLN) : इनोसैंट हार्ट्स स्कूल के तीन ब्रांचों ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारां तथा रॉयल व्र्लड स्कूल में बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए इंग्लिश पेपर रीडिंग मुकाबला करवाया गया। आधुनिक युग में बच्चे पेपर रीडिंग की महत्ता को समझते हैं इसलिए उन्होंने बहुत उत्साह से इस प्रतियोगिता में भाग लिया। बच्चों ने ब्रेन ड्रेन, भ्रष्टाचार आदि विषयों पर पूरी पकड़ के साथ अपने विचार प्रस्तुत किए। इस अवसर पर निर्णायक गणों की भूमिका जी.एम.टी. में सोनिया आहुजा तथा शिखा ने, लोहारां में प्रिया आहुजा तथा रॉयल व्र्लड स्कूल में मैडम जसदीप ने निभाई।
ग्रीन मॉडल टाऊन में प्रथम पुरस्कार हरलीन व कीर्ति को मिला। दूसरा पुरस्कार बारहवीं कक्षा कामर्स की छात्रा गौरी को मिला तथा तीसरा पुरस्कार युविका ने प्राप्त किया। लोहारां ब्रांच में प्रथम स्थान पर प्रबल, दूसरे स्थान पर गरिमा तथा तीसरे स्थान पर नव्या रही। रॉयल व्र्लड स्कूल में करकमलजोत ने प्रथम स्थान, चिराग चुघ ने दूसरा स्थान तथा चंदन प्रीत कौर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

मंच का संचालन विद्यार्थियों ने स्वयं संभाला। विजेता विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र देकर समानित किया गया तथा उसकी प्रशंसा करके उन्हें उत्साहित किया गया।

error: Content is protected !!