आंतकियों के निशाने पर रहने वाले शिव सेना हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा की बड़ी चेतावनी, बोले – वापिस कर दूंगा डेढ़ दर्जन पुलिसकर्मियों व कमांडो सुरक्षा और बुलेट प्रूफ व सरकारी गाड़ियां. जानें किस वजह से भड़के निशांत शर्मा









मोहाली (अमन बग्गा): आंतकियों के निशाने पर रहने वाले शिव सेना हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा ने सरकार व पंजाब पुलिस को बड़ी चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि पंजाब पुलिस की तरफ से उन की सुरक्षा में तैनात किए गए  डेढ़ दर्जन पुलिसकर्मियों व कमांडो और बुलेट प्रूफ व सरकारी गाड़ियों को वापिस कर देंगे।

इस वजह से भड़के कट्टर हिन्दू नेता निशांत शर्मा

उन्होंने बताया कि कई शिव सेनिको को आंतकियो द्वारा जान से मारने की धमकियां मिल रही है।

लेकिन सरकार उन की सुरक्षा को लेकर कोई गंभीरता नही दिखा रही।उन्होंने कहा कि ऐसी ही गलती यूपी पुलिस द्वारा की गई थी जिस का नतीजा हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या कर दी गई।

निशांत शर्मा ने सरकार को अलर्ट करते हुए कहाकि शिव सेना हिन्द के जिन नेताओं को खालिस्तान आंतकियों व गैंगस्टरों द्वारा जान से मारने की धमकियां मिल रही है
उन्हें बिना देरी पुलिस सुरक्षा दी जाए नही तो जल्द ही मैं खुद को मिली हुई पुलिस सुरक्षा वापिस कर दूंगा

शर्मा ने कहा कि मेरे खुद के लिए मेरी जान से ज्यादा शिव सेना हिन्द के नेताओं की जान की सुरक्षा ज्यादा महत्वपूर्ण है शिव सैनिक ही मेरा परिवार है अगर मेरे परिवार की सुरक्षा व्यवस्था को सरकार ने नजरअंदाज किया तो मैं खुद को मिली पुलिस सुरक्षा जल्द ही लोटा दूंगा नही तो सरकार और पंजाब पुलिस आंतकियों के निशाने पर शिव सेना हिन्द के नेताओ की सुरक्षा देने पर ठोस कदम उठाये!



error: Content is protected !!